हजरतगंज में घनी आबादी में महिला संग लूट फिर हत्या

murder

लखनऊ। राजधानी के हजरतगंज में नवलकिशोर रोड पर के तीन मंजिला इमारत में रहने वाली वृद्ध महिला से लाखों की लूट कर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस छानबीन में जुटी है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
राजधानी के हजरतगंज में नवलकिशोर रोड पर स्थित रामस्वरूप बिल्डिंग में सोमवार शाम 4 बजे करीब वृद्ध महिला की लूट के बाद हत्या कर दी गयी। तीन मंजिला इमारत में मृतका रामरति अग्रवाल पत्नी स्वण् राम स्वरुप गुप्ता अपने 3 बेटों के परिवार संग रहती थी। मृतका के कुल पांच पुत्र हैं। महावीरए श्रीराम गुप्ताए सुमेर गुप्ता अपनी माँ के साथ इसी घर में रहते थे और डॉण् अनिल अग्रवाल अमेरिका में रहते हैं साथी एक लड़के की कई साले पहले मौत हो चुकी है।
परिजनों ने बताया की आज दोपहर 2.30 बजे रामरति देवी खाना खाकर अपने कमरे में टीवी देख रही थी। करीबन 4 बजे जब घर की नौकरानी उनके कमरे में गयी तो उन्हें गंभीर अवस्था में पाया। मृतका के सर पर किसी भारी हथियार से वार किया गया था। बेड की चादर पर हर तरफ खून बिखरा हुआ था। चीखती पुकारती नौकरानी जब कमरे से निकली तो घर में मौजूद लोग दौड़े तो देखा की उनकी दादी मृतक पड़ी हैं।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम संग जांच शुरू कर दी है। वहीँ इस वारदात में हत्यारे महिला के शरीर पर लदे सभी जेवरात लूट ले गए हैं। मृतका ने हाथ में 5 हीरे की अंगूठी, गले में 2 सोने की चैनए पैर में पायल और हाथों में सोने के कंगन पहन रखे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घर में मौजूद लोगों से पुलिस ने पूछताछ भी शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है।