घोटालों से भाग नहीं सकतीं मायावती: भाजपा

bjp-logo
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बसपा सरकार के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार व महाघोटालों की जिम्मेदारी से बसपा सुप्रीमों व तत्कालीन मुख्यमंत्री वंचित नही हो सकती । उन्होने कहा सीबीआई पूछताछ को लेकर बसपा सुप्रीमों का भाजपा पर आरोप अर्नगल प्रलाप है।
प्रवक्ता हरिश्चन्द्र ने सवाल किया कि घोटाले में करोड़ों की लूट नोयडा फार्म हाउस घोटाला, या बसपा शासन काल में हुए अन्य घोटालों की जिम्मेदारी से मायावती जी वंचित नहीं हो सकती। उन्होंने सवाल किया कि सरकार में जनधन की इतने बड़े पैमाने पर लूट हो रही हो मुख्यमंत्री को इसकी जानकारी न हो यह कैसे सम्भव है?
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि पूछताछ को लेकर बसपा सुप्रीमों द्वारा भाजपा पर झूठे आरोप लगाने के बजाय बसपा शासन काल में हुए घोटालों का सच जांच एजेन्सी के समक्ष खुलाशा कर अपने शासन काल में हुए भ्रष्टाचार व घोटालों के लिए प्रदेश की जनता से क्षमा मांगनी चाहिए। हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि भ्रष्टाचार के दीमक ने जहां एक तरफ आम जनता की विकास की संम्भावनाओं को खा गया वहीं सरकारी तन्त्र में व्याप्त भ्रष्टाचार ने प्रदेश में माफिया तंत्र और अपराधियों की फौज खड़ी कर दी। उन्होंने कहा कि मायावती शासन को दौरान हुआ खनिज और आबकारी घोटाला में भी जनधन की बडी लूट हुई है, उन्होने इन घोटालों के सम्बन्ध में भी मायावती जी से पूछताछ किए जाने की मांग है।