रिचार्ज के राहुल गये विदेश: लक्ष्मीकांत

vajpayee laxmikant
वाराणसी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी शनिवार को काशी पहुंच कर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि काम करने की वजह से उनकी शक्ति छिन्न हो गई है, वह दोबारा जीवीकरण रिचार्ज को विदेश गए हैं।
बीते दिनों आजम खान ने मक्का की घटना को साजिश बताया था जिस पर बाजपेयी ने कहा कि, अच्छा हुआ उन्होंने बीजेपी का नाम नहीं लिया नहीं तो वे इसमें भी पार्टी को ही दोषी बना देते। मक्का में लगातार ऐसी घटनाएं क्यों हो रही है। इसका पूरा परीक्षण कराना चाहिए और हो सके तो इसे प्रतिबंधित कर देना चाहिए। वहीं राजस्थान में वसुंधरा राजे सिंधिया पर 45 हजार करोड़ के खनन घोटाले के आरोप पर लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस सीबीसी और लोकायुक्त के पास जाए। सड़क पर चिल्लाने के अलावा कोई दूसरा काम उनके पास नहीं बचा है। पीएम नरेंद्र मोदी को रामलीला कमिटी से आमंत्रण भेजने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आप इस पर राजनीति न करें। ये राम का देश है और रामलीला में हर कोई जा सकता है, जिसे आपत्ति है वह देश छोड़ दे।
बाजपेयी ने कहा कि काशी में संतों पर हुए लाठीचार्ज पर महत्वपूर्ण बैठक होगी। वहीं उन्होंने लक्ष्मीकांत वाजपेयी शनिवार को पंचायत चुनाव को लेकर बैठक भी करेंगे और दोपहर बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंपर्क कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनेंगे। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में बीजेपी के पास खोने को कुछ भी नहीं है बल्कि वे इतिहास रचने की ओर आगे बढ़ रहे हैं।