भाजपा का विजन डाक्यूमेंट: गरीब बिहार को लैपटॉप, टीवी,साड़ी का लालच

BJP-Bihar-pollsपटना। भाजपा ने गुरूवार को बिहार विधानसभा चुनावों के लिए अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी कर दिया है। इसमें कई लोकलुभावन वादे किए गए हैं जिनमें लैपटॉप, टीवी और धोती-साड़ी देने के वादे शामिल हैं। विजन डॉक्यूमेंट जारी करने के मौके पर वित्त मंत्री अरूण जेटली ने बिहार को पिछड़ेपन से बाहर निकालने का वादा किया साथ ही जेडीयू, राजद और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहाकि 68 साल बाद कांग्रेस, जदयू और राजद का शासन रहा लेकिन इस दौरान बिहार की तकदीर नहीं बदली गई।
उन्होंने कहाकि बिहार को जंगलराज और जेडीयू, राजद व कांग्रेस से मुक्ति दिलाएंगे। बीमारू राज्यों में आने वाला मध्य प्रदेश भाजपा शासन के कारण विकसित श्रेणी की ओर आगे बढ़ा है। वहां पर बिजली, पानी और अन्य मूलभुत सुविधाएं में तेजी से विकास हुआ है।
विजन डाक्यूमेंट में छात्रों को मुफ्त लैपटॉप, दलित परिवारों को रंगीन टीवी, मेक इन बिहार और डिजीटल बिहार का वादा, गरीब परिवार को धोती-साड़ी देने का वादा, नए प्रखंड, अनुमंडल और जिले बनाने का वादा, शहरों में शुद्ध पानी और स्ट्रीट लाइट लगाई जाएंगी, शहर की खाली जमीन पर दुकानें बनाई जाएंगी, बेरोजगारों को दी जाएंगी, हर परिवार में से एक व्यक्ति को ई-शिक्षित किया जाएगा का वादा किया जायेगा। यह तो बाद में ही पता चलेगा कि भाजपा अपने वादों कितनी खरी उतरती है।