रोहित ने सिखायी शाहरुख के बेटे अबराम को मिनी कार

rohit-shetty-with-abramमुंबई। शाहरुख खान इन दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में बिजी हैं। दिलवाले के सेट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें डायरेक्टर रोहित शेट्टी शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान के साथ मिनी कार ड्राइव करते दिख रहे हैं। रोहित की गोद में बैठे अबराम कार ड्राइव कर रहे हैं। वही सामने एक साइड में खड़े शाहरूख खान यह सब देख रहे हैं। रोहित उन्हें सिखाते हैं, बोलो पापा आई एम ड्राइविंग।
अबराम पास खड़े पिता शाहरुख को देख दोहराते हैं कि पापा आई एम ड्राइविंग। इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान लवर्स द्धारा अपलोड किया गया यह वीडियो काफी क्यूट है। वैसे, शाहरुख खान लवर्स ने अबराम का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें कार की बैक सीट पर बैठे लिटिल मास्टर म्यूजिक एन्जॉय और डांस करते दिख रहे हैं। बता दें, सरोगेसी के जरिए 27 मई, 2013 को जन्मे अबराम, शाहरुख और गौरी के तीसरे बच्चे हैं।
आर्यन और सुहाना उनके भाई-बहन हैं। वही सामने एक साइड में खड़े शाहरूख खान यह सब देख रहे हैं। बता दें कि आजकल शाहरूख खान की आने वाली फिल्म दिलवाले की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। शूटिंग के पहले दिन से ही लोग इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। रोहित शेट्टी द्धारा निर्देशित फिल्म दिलवाले 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इसमें वरुण धवन कृति सैनन, बोमन ईरानी और विनोद खन्ना प्रमुख भूमिका में हैं।