भविष्य फल में आपके क्या है आज

rashifalमेष – गणेशजी कहते हैं कि आज आपमें ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी जिससे काम बिगडऩे की संभावना है। इसलिए गुस्से पर नियंत्रण रखें।
वृषभ -अत्यधिक कार्यभार और खानपान में लापरवाही से आपका स्वास्थ्य खराब होगा। समय से भोजन और नींद न लेने के कारण मानसिक रूप से बेचैनी रहेगी। प्रवास में विघ्न की संभावना है।
मिथुन -मौज-मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में आपको विशेष रुचि होगी। सार्वजनिक जीवन में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपके हाथ से दान-धर्म तथा सखावत के कार्य होंगे।
कर्क – गणेशजी के आशीर्वाद से आज का दिन खुशी और सफलता का है। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। नौकरीपेशा वालों को ऑफिस में अनुकूल वातावरण रहेगा। आर्थिक लाभ होगा।
सिंह -आप शारीरिक मानसिक स्वस्थता से काम करेंगे। सृजनात्मक प्रवृत्तियों में विशेष दिलचस्पी रहेगी। साहित्य और कला के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करके प्रेरणा मिलेगी। संतान के शुभ समाचार मिलेंगे।
कन्या -आज आपको प्रतिकूलताओं का सामना करने के लिए तैयार रहना पड़ेगा। शारीरिक स्वास्थ्य के सम्बंध में शिकायत रहेगी। मन पर चिंता का बोझ रहने से मानसिक बेचैनी होगी।
तुला – वर्तमान समय भाग्यवृद्धि का होने से नए कार्य हाथ में लेने के लिए आज शुभ दिन है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। योग्य जगह पर पूंजी निवेश लाभदायक रहेगा। विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे।
वृश्चिक -गणेशजी आपको नकारात्मक मानसिक वृत्ति टालने की सलाह देते हैं। न बोलने में नौगुण की नीति अपनाकर चलेंगे तो पारिवारिक सदस्यों के साथ संघर्ष से बच सकेंगे।
धनु -आज आपके निर्धारित कार्य में सफलता और आर्थिक लाभ की संभावना है। सपरिवार मांगलिक प्रसंग में उपस्थित होंगे। प्रवास की, विशेष रूप से किसी तीर्थ यात्रा की संभावना है।
मकर – धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे। पूजा-पाठ या धार्मिक कार्य के पीछे आपका धन खर्च होगा। आपकी वाणी से किसी को चोट पहुंचने की संभावना है।
कुंभ -नए कार्य या आयोजन हाथ में ले सकेंगे। गणेशजी की कृपा आपके साथ है। नौकरी धंधे में लाभ के साथ अतिरिक्त आय खड़ी कर सकेंगे। मित्र वर्ग से आपको लाभ होगा।
मीन – गणेशजी बताते हैं कि आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायक है। काम की सफलता और उच्च पदाधिकारियों का प्रोत्साहन आपके उत्साह को दोगुणा करेगा। आय में वृद्धि होगी।