लियोन उवाच: सेक्स को नहीं सेफ सेक्स को प्रमोट कर रही हूं

sunny leमुंबई। पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन का कहना है कि वह सेक्स को नहीं सेफ सेक्स को प्रमोट कर रही है, ये महिलाओं की भलाई के लिए है।
सनी ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि हां, मैं अपने कंडोम वाले विज्ञापन को प्रमोट कर रही हूं और इसमें मुझे कुछ भी गलत नजर नहीं आता है। मैं सेक्स को नहीं सेफ सेक्स को प्रमोट कर रही हूं। अगर कोई दंपति बच्चा पैदा नहीं करना चाहते, तो गर्भनिरोधक गोलियां और अन्य विकल्पों से बेहतर कंडोम है।
उन्होंने कहा कि मैं भी एक महिला हूं और मुझे पता है कि गर्भनिरोधक गोलियों की तुलना में कंडोम बेहतर विकल्प हैं। कई ऐसी गर्भनिरोधक गोलियां है जिससे महिलाओं के शरीर, दिमाग और हॉर्मोन्स पर बुरा असर पड़ता है। इसलिए मैं कंडोम को गलत चीज की तरह से नहीं देखती। अगर कोई इसे दूसरे नजरिए से देखता हूं तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती है। सनी का मानना है कि उन्हें जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है, क्योंकि ऐसा नहीं कि उन्होंने कंडोम का पहला विज्ञापन किया है। इससे पहले भी कंडोम के विज्ञापन आते रहे हैं। सनी ने कहा कि यह दुखद है कि लोग हमें इस तरह देखते हैं और हम लोग कोई प्रतिक्रिया नहीं देते, क्योंकि जो आलोचक हैं उन्हें पब्लिसिटी मिलेगी और वो यही चाहते हैं। इसलिए ना मैं और ना ही मेरे पति ऐसा होने देंगे।
एजेंसियां