मां-बेटी दुष्कर्म मामला: हवस के पुजारियों की दरिंदगी

Capital-of-Crimes-Against-Womenनोएडा (जेएनएन)। यूपी के बुलंदशहर में नोएडा के परिवार को बंधक बनाकर मां-बेटी से सामूहिक दष्कर्म का मामला सामने आया है। कार से खींचकर मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। उत्तर प्रदेश को शर्मसार करने वाली वारदात बुलंदशहर जिला मुख्यालय से महज दो किमी दूर एनएच-91 (गाजियाबाद-अलीगढ़) पर शुक्रवार रात डेढ़ बजे के करीब हुई। घटना के बाद डीजीपी यूपी जावीद अहमद ने ट्वीट कर कहा है कि यह घटना काफी भयावह है।
बता दे कि नोएडा में रहने वाला दो भाइयों का पीडि़त परिवार मूल रूप से शाहजहांपुर का है। शुक्रवार रात करीब 12 बजे दंपती 14 साल की बेटी, भाई-भाभी और भतीजे के साथ एक परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नोएडा से शाहजहांपुर के लिए निकले। करीब डेढ़ बजे बुलंदशहर के देहात कोतवाली के गांव दोस्तपुर के फ्लाईओवर के पास किसी ने कार के सामने कुछ फेंका, लेकिन जोर की आवाज करीब 200 मीटर आगे फिर वैसी आवाज आई तो उन्होंने गाड़ी रोक दी। तभी पीछे से आकर रुकी कार से उतरे छह-सात बदमाशों ने परिवार को बंदूक की नोक पर ले लिया और फ्लाईओवर के नीचे ले गए। तीनों पुरुषों को बंधक बना लिया और दोनों महिलाओं और किशोरी को हाइवे के नीचे संपर्क मार्ग पर ले गए और मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया।
तड़के करीब साढ़े तीन बजे हैवान 12 हजार रुपये और जेवर भी लूटकर ले गए। पीडि़त परिवार की सूचना पर नोएडा के परिचित ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तब करीब पौने पांच बजे कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंची और मेडिकल कराकर परिवार को रवाना कर दिया। मेरठ रेंज की डीआइजी लक्ष्मी सिंह ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अफसरों को फटकार लगाई। इसके बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने देहात कोतवाली के इंस्पेक्टर रामसेन को निलंबित कर दिया।