संतम शरणम् गच्छामि अखिलेश: मांगा आशीर्वाद

cm newलखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव संतों की शरण में हैं। लखनऊ में आज अपने सरकारी आवास पर अखिलेश यादव ने संतों से फिर से अपनी सरकार बनवाने के लिए आशीर्वाद मांगा।
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर मानसरोवर यात्रा तथा सिंधु दर्शन करने के बाद लौटे से श्रद्धालुओं को आर्थिक सहायता प्रदान की।
उन्होंने मानसरोवर यात्रा से लौटे 89 श्रद्धालुओं 50-50 हजार तथा सिंधु दर्शन यात्रा पूर्ण करने वाले 74 श्रद्धालुओं को दस-दस हजार रुपये की अनुदान राशि प्रदान की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि प्रदेश के सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों पर 24 घंटे बिजली मुहैया कराई जाएगी।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अगर संतों का आशीर्वाद मिलेगा तो अगली बार भी हम उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भजन और कीर्तन तभी अच्छा लगेगा जब प्रदेश तथा देश में खुशहाली होगी। हमको संतों के आशीर्वाद की बहुत जरूरत है। आपके आशीर्वाद से हम प्रदेश का छठा बजट पेश करेंगे।
अखिलेश ने कहा कि हमको जनता ने प्रदेश में सरकार बनाने का मौका दिया। हमने साढ़े चार वर्ष में अच्छा काम किया है। हमने प्रदेश के हर वर्ग तथा हर क्षेत्र के हित का काम किया है। हमने सभी के लिए अपने दरवाजे खोले हैं। एक समय ऐसा भी था जब मुख्यमंत्री आवास में लोग घुसने को तरस जाते थे और आज सीएम के सरकारी आवास में चौपाई पढ़ी जा रही है।