क्राइम प्रदेश: यूपी में फिर हाई-वे पर गैंग रेप

rapeलखनऊ। बुलंदशहर में नेशनल हाई-वे पर गैंगरेप के कई दिन पर प्रदेश भर में सक्रिय रही पुलिस फिर सुस्त पड़ गई। बरेली में पुलिस की इसी सुस्ती का लाभ लेकर एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मौसेरी बहन के साथ गैंग रेप किया। पीडि़ता गर्भवती है, वह दवा लेने मेडिकल कालेज गई थी।
बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाई वे पर राजश्री मेडिकल कॉलेज में दवा लेने आई गर्भवती को रिश्ते के मौसेरे भाई ने दोस्तों के संग मिलकर अगवा कर लिया। इन लोगो ने पीडि़ता के साथ गन्ने के खेत में दरिंदों ने तमंचे के बल पर गैंग रेप किया। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो नामजद समेत एक अन्य युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
बरेली के बहेड़ी क्षेत्र के गांव शरीफ नगर इटउआ की गर्भवती कल दिन में फतेहगंज पश्चिमी के अस्पताल में दवा लेने को गई थी। शाम को पांच बजे वह दवा लेकर घर जाने के लिए हाईवे पर टोल प्लाजा के पास सवारी वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी नीले रंग की मारुति कार उसके पास आकर रुकी। जिसमें रामपुर के गांव जुनईया निवासी प्रमोद व गौतम सहित एक अन्य युवक बैठा था। प्रमोद विवाहिता का रिश्ते में मौसेरा भाई लगता है। उन्होंने कहा कि वह लोग बहेड़ी जा रहे हैं और पीडि़ता को गांव छोड़ देंगे। विवाहिता कार में बैठ गई। कार को प्रमोद ने शंखा पुल से अगरास जाने वाले रास्ते की ओर मोड़ दिया।
इस पर विवाहिता ने देखा कि कार गलत रास्ते पर आ गई है तो उसने विरोध किया, लेकिन आरोपी माने नहीं। अगरास मार्ग पर सूनसान स्थान पर कार रोककर पीडि़ता को नीचे उतार लिया। गौतम ने उसके मुहं में जबरन कपड़ा बांध दिया। विरोध पर तमंचा दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। यहां से उसे गन्ने के खेत में ले गए। जहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दरिंदे उसे अकेला छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह वह अगरास गांव के मोड़ पर पहुंची तो वहां से गुजर से एक व्यक्ति ने उसे उसके घर पहुंचाया।