भगदड़ मची है,उप्र सपा-बसपा एवं कांग्रेस में

keshav mauryaलखनऊ  अगस्त । भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर अपने समर्थकों के साथ  छह सपा-बसपा एवं कांग्रेस के विधायक भाजपा परिवार का हिस्सा बने। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सभी विधायकों को पार्टी में शामिल किया।
हजारों की संख्या में हुजूम के साथ सपा-बसपा एवं कांग्रेस के विधायकों को भाजपा में सम्मलित करके सभी को माला पहिनाकर तथा भाजपा पटिट्काएं पहिनाकर स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा एवं कांग्रेस में भगदड़ मची है। उप्र में कुशासन, गुण्डाराज, माफियागीरी है जिसके विरोध में भाजपा संसद से सड़क तक लड़ाई लड़ रही है। उप्र में विकास के अवसर एवं संभावनाएं है लेकिन प्रदेश सरकार पूरी ताकत से केन्द्र की विकास योजनाओं को रोक रही है। सपा सरकार में शपथ ग्रहण के दिन से ही उपद्रव शुरू हुआ है वह उपद्रव अभी तक थमा नहीं है।
बसपा यह चाहती है कि दलितों पर अत्याचार हो और सपा चाहती है कि दलितो पर अत्याचार करें और अपराधियों को अपने साथ रखे अर्थात बसपा और सपा दलितो पर उत्पीड़न एवं उपयोग करने वाले है। आज उप्र में जो भी घटित हो रहा है यह सपा-बसपा की मिली भगत है।
उ0प्र0 में जनता प्रतीक्षा में बैठी है कि कब 2017 में ईबीएम मशीन उनके सामने आये और वह 2014 से भी ज्यादा वोटो की बरसात भाजपा के पक्ष में कर दें। धौरहरा, लखीमपुर से बसपा के विधायक बाला प्रसाद अवस्थी, चिल्लूपाल, गोरखुपर से बसपा विधायक राजेश त्रिपाठी, जलालपुर अम्बेडकर नगर से समाजवादी पार्टी के विधायक शेर बहादुर सिंह, रूधौली, बस्ती से कांग्रेस के विधायक संजय जायसवाल, खण्डा, कुशीनगर से कांग्रेस विधायक विजय दुबे एवं नानपारा बहराइच से कांग्रेस विधायक श्रीमती माधुरी वर्मा को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करते हुए प्रदेश अध्यक्ष  केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह पहली किश्त है। इस दौरान भाजपा विधान मण्डल दल के उपनेता विधायक सतीश महाना भी उपस्थित रहें।
इसके साथ ही नानपारा से पूूर्व विधायक दिलीप कुमार वर्मा, चित्रकूट से पूर्व विधायक दिनेश मिश्रा, मलिहाबाद से पूर्व विधायक डा0 सिद्धार्थशंकर सिंह, सादात से पूर्व विधायक अमबिका प्रधान, शिवदर्शन यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख बक्शी का तालाब लखनऊ, चन्द्र प्रकाश वर्मा नगर पालिका अध्यक्ष अम्बेडकर नगर, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारतीय पूर्वांचल समाज अमर जीत मिश्रा, पूर्व आईएएस गोरख प्रसाद पासवान, पूर्व बसपा विधायक प्रत्याशी चैधरी अमर सिंह सिद्धार्थनगर, पूर्व से.नि. आईएएस बाबूराम, ब्लाक प्रमुख शंशाक दूबे, सीताराम वर्मा, कृपा शंकर मौर्य के साथ सैकड़ो की संख्या में ग्राम प्रधान एवं बीडीसी सदस्यों एवं उनके समर्थकों ने भाजपा सदस्यता ग्रहण की।