राधिका आप्टे फिल्म पाच्र्ड के लिए हुईं न्यूड

Radhika-apteमुम्बई। राधिका आप्टे एक बार फिर अपने न्यूड सीन को लेकर सुर्खियों में हैं। 15 अगस्त को जब पूरा देश देशभक्ति के रंग से डूबा हुआ था, तभी राधिका आप्टे की फिल्म पाच्र्ड के कुछ न्यूड सीन इंटरनेट पर वायरल हो गए। राधिका आप्टे ने इस फिल्म में एक गांव की महिला का किरदार निभाया है, जिसे सच्चे प्यार की तलाश है।
फिल्म पाच्र्ड को असीम बजाज ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म को डायरेक्ट लीना यादव ने किया है। वायरल हुए एक सीन में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन में नजर आ रही हैं। सीन में राधिका आप्टे न्यूड हैं और आदिल हुसैन के साथ लिपलॉक कर रही हैं।
वहीं दूसरे सीन में राधिका अपनी दूसरी को-स्टार तनिष्ठा चटर्जी के साथ नजर आ रही हैं। इस सीन में तनिष्ठा, राधिका के कपड़े उतारते हुए दिख रही हैं। तनिष्ठा और राधिका दोनों के साथ ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।
फिल्म की स्कीनिंग की टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में की गई थी। यह फिल्म तीन महिलाओं की कहानी है। ये महिलाएं गुजरात के एक रिमोट गांव में रहती हैं। ये महिलाओं सदियों पुरानी परम्पराएं तोड़ देती हैं, जो कि उन्हें गुलामी में जिंदगी जीने को मजबूर करती हैं।