पीके का प्लान: राहुल का धुंआधार रोड शो

rahul-k-smal_लखनऊ। यूपी में अपनी सियासी जमीन तलाश रही कांग्रेस ने अब देवरिया से दिल्ली तक राहुल गांधी के रोड शो का कार्यक्रम तैयार किया है। सितंबर के प्रथम पखवारे में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देवरिया से दिल्ली तक रोड शो करेंगे। इस आशय का संदेश टीम पीके (प्रशांत किशोर) ने कांग्रेस की देवरिया जिला इकाई व जिले के सभी ब्लाक अध्यक्षों के पास भेजा है।
जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह राकेश ने बताया कि राहुल गांधी के रोड शो का संदेश मिला है, लेकिन वह किस तारीख से इसकी शुरुआत करेंगे इसकी जानकारी नहीं है। हमें यह बताया गया है कि सितंबर के प्रथम पखवारे में वह देवरिया से रोड-शो करेंगे और दिल्ली तक जाएंगे। टीम पीके की ओर से हमें अभी से तैयारी में जुट जाने को कहा गया है।
उल्लेखनीय है कि 26 अगस्त से पूर्वांचल के गोरखपुर-बस्ती मंडल में कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित व प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में 27 साल यूपी बेहाल रथयात्रा चल रही है। यात्रा का उद्देश्य कांग्रेस का जनता से संवाद बनाने का है, लेकिन दो दिन के अंदर जिस तरह शीला दीक्षित ने यात्रा को लेकर अनिच्छा दर्शायी है, उससे कांग्रेस अपने मकसद में कामयाब होते नहीं दिख रही है। वहीं दूसरी राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर 31 अगस्त को पहुंंंच रहे हैं। राहुल इस दौरान कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और जनता से संवाद कायम करेंगे।