बीएमसी का आरोप: कपिल ने कराया अवैध निर्माण

kapil-modiमुंबई। स्टेंडअप कॉमेेडियन कपिल शर्मा ने बीएमसी पर घूस मांगने का आरोप लगाया और पीएम नरेन्द्र मोदी को अपनी शिकायत भी ट्विटर पर दर्ज कराई। लेकिन अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है। कपिल के घूस मांगने के आरोप के बाद शुक्रवार को बीएमसी में हड़कंप मच गया।
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक कपिल शर्मा जिस एरिया में ऑफिस बना रहे हैं वह रिहायशी इलाका है और वहां कार्मिशयल निर्माण की अनुमति नहीं दी जा सकती है। साथ ही कपिल के ऑफिर की दूसरी मंजिल के निर्माण को भी बीएमसी ने अवैध बताया था। इस निर्माण को रोकने के लिए बीएमसी ने 16 जुलाई को नोटिस भी जारी किया गया था। लेकिन कपिल ने फिर भी निर्माण जारी रखा। इसी कारण 4 अगस्त को बीएमसी ने अवैध ढांचे को गिरा दिया।
इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय विधायक राम कदम ने कपिल के ट्विटर पर रिश्वत मांगने के आरोप के आधार पर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस में दी गई शिकायत में उन्होंने कहा है कि यह मामला भ्र ष्टाचार का है और पुलिस या बीएमसी जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।
कपिल के घूस मांगने के आरोप के बाद शुक्रवार को बीएमसी में हड़कंप मच गया। खुद मुख्यमंत्री देवेद्र फडनवीस ने कपिल की शिकायत पर तुरंत जवाब दिया और बीएमसी को दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के आदेश दिए। हालांकि उन्होंने कपिल से मामले की पूरी जानकारी देने को भी कहा है।
कपिल का आरोप है कि मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए बीएमसी के अधिकारियों ने पांच लाख रुपए घूस की मांग की है। सबको हंसाने वाले कपिल घूस मांगने से आहत होकर ट्विटर पर पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा ये हैं आपके अच्छे दिन? कपिल शर्मा ने इसको लेकर दो ट्वीट किए हैं, जिन्हें हजारों लोगों ने पसंद किया है।
पांच लाख रुपए घूस मांगने का आरोपकपिल ने पांच लाख रुपये घूस का जिक्र करते हुए ट्विटर पर लिखा, पिछले 5 सालों में हमने 15 करोड़ इनकम टैक्स दिया है। लेकिन मुंबई दफ्तर से जुड़े काम के लिए पांच लाख घूस देना पड़ रहा है। हालांकि, उन्होंने विस्तार से नहीं बताया है कि आखिर किस काम के लिए और कौन घूस में पैसे मांग रहे हैं।