गुरूग्राम में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: 6 युवतियां गिरफ्तार

sex-spaगुरूग्राम। दिल्ली से सटे गुडग़ांव में यहां की पुलिस ने स्पा सेंटर में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां युवतियों से मसाज की आड़ में देह व्यापार करवाया जाता था। पुलिस ने यहां से धंधे में लिप्त छह युवतियां, एक मैनेजर और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
सेक्स रैकेट से पर्दा उठाने के लिए गुडग़ांव पुलिस ने एक जाल बुना। गुडग़ांव पुलिस की कोशिश थी कि वह साक्ष्यों के साथ इस पूरे मामले को पर्दाफाश करें। पुलिस अपनेे इस अभियान में सफल रही। योजना के तहत पुलिस का एक सिपाही ग्राहक के रूप में तैयार किया गया। ग्राहक बनकर सिपाही स्पा सेंटर पहुंचा। सेक्स रैकेट उसके जाल में फंस गया। सौदा तय होने के बाद सिपाही ने अफसरों को हरी झंडी दी और पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी कर मैनेजर रितेश और छह युवतियों को गिरफ्तार किया है। इनके साथ पुलिस ने यहां से दो ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है।
गुडग़ांव पुलिस ने बताया कि यहां रैकट काफी दिनों सेे सक्रिय था। यहां ग्राहकों से 1500 से लेकर दो हजार रुपये तक वसूलेे जाते थे। पुलिस का दावा है कि अभी कुछ और नए राज सामने आ सकते हैं, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि 16 सितंबर को भी सेक्टर पांच में ग्लैमर स्पा सेन्टर में मसाज की आड़ में देह व्यापार करवाया जा रहा था। पुलिस ने स्पा संचालक बिजवासन निवासी मनोज राणा के अलावा तीन युवतियों और तीन ग्राहक को भी गिरफ्तार कर लिया था।