सारा की मर्डर मिस्ट्री: अमनमणि की कडिय़ां जोड़ेगी सीबीआई

sara singhलखनऊ (जेएनएन)। दिल्ली के साकेत कोर्ट ने तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद सीबीआई की टीम अपनी पत्नी सारा सिंह की हत्या के मामले में गिरफ्तार अमनमणि त्रिपाठी को लेकर लखनऊ पहुंची है। महराजगंज के नौंतनवा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अमनमणि त्रिपाठी को लेकर लखनऊ पहुंची सीबीआई की टीम उनके आज फिर पूछताछ करेगी।
माना जा रहा है कि आज ही सीबीआई सारा सिंह संदिग्ध मौत मामले में लखनऊ से फिरोजाबाद के सफर की कडिय़ों जोड़ेगी। नौ जुलाई 2015 को फिरोजाबाद सड़क हादसे में सारा सिंह की हुई मौत मामले में आज सीबीआई घटना का नाट्य रूपांतरण करेगी। सीबीआई इस हादसे के बाद गोरखपुर से पहुंचने वालों के नाम को भी खंगालेगी।
इसमें अमनमणि के कई करीबियों और दोस्तों के नाम भी सीबीआई को मिले हैं, जिसके बाद उन्हें फिरोजाबाद में घटनास्थल तक ले जाया जा सकता है। गौरतलब है कि सारा सिंह केस में अमनमणि त्रिपाठी से लंबी पूछताछ के बाद राजधानी लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में पेश करेगी। अमनमणि की ट्रांजिट रिमांड आज खत्म हो रही है।
सारा सिंह की मां सीमा सिंह ने सड़क हादसे को एक साजिश के तहत हत्या करार दिया था। जिसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की संस्तुति की थी। सीबीआई ने नई दिल्ली में अमनमणि से इस मामले में पूछताछ शुरू करने के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया था।