पीएम मोदी 11 को आयेंगे बहराइच: तैयारी पूरी

Narendra_Modi_लखनऊ (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 दिसंबर को बहराइच जाने के लिए प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लैंड करेंगे। लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट,अमौसी में उनका एयरफोर्स का विमान लैंड करेगा। इसके बाद वह तीन हेलीकाप्टर के बेड़े के साथ बहराइच जाएंगे। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनसभा को संबोधित करना है। इसके बाद फिर वह बहराइच के लखनऊ लौटेंगे और देश की राजधानी के लिए प्रस्थान करेंगे।
बहराइच में 11 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विश्वरिया के महाराजा सुहेलदेव स्थल ग्राम बिसवरिया में आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी का हेलीकाप्टर 1.55 बजे बहराइच हेलीपैड पर पहुंचेगा। प्रभारी अधिकारी वीआईपी/नगर मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह ने बताया कि इसके बाद दोपहर दो से तीन बजे तक उनका परिवर्तन रैली में शामिल होने का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री अपराह्न 3.10 बजे हेलीपैड से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 दिसंबर को तीसरी बार बहराइच आएंगे। परिवर्तन रैली से पहले वह दो बार बहराइच आए थे। दोनों बार का दौरा उनके लिए शुभ फल देने वाला था। इत्तेफाक है कि यह बहराइच यात्रा से जुड़ा कोई मिशन, लेकिन जब भी मोदी बहराइच दौरे पर आए तो चंद दिनो के भीतर ही उनकी सियासी प्रोफाइल में चार चांद जरूर लगा। वाकया चाहे उनके गुजरात में सीएम बनने का हो या 2014 में पीएम बनने का। अब कयास लग रही यूपी के चुनाव पर है।