अम्मा के बाद मौत का नहीं रुक रहा सिलसिला: अबतक 470 की मौत

jayaनई दिल्ली/ चेन्नई। जयललिता के निधन के बाद उनके समर्थक काफी सदमें में हैं। एआईएडीएमके का दावा है कि जयललिता के बीमार पडऩे और अपोलो अस्पताल में अंतिम सांस लेने की खबर सुनकर दुख व सदमे से अब तक मौतों का आंकड़ा बढकर 470 तक पहुंच गया है। रविवार को पार्टी की ओर से 190 और नामों की लिस्ट जारी की गई। पार्टी ने कहा है कि जिन परिवारों से मौतें हुई हैं उन्हें सहायता राशि दी जाएगी।
पार्टी ने मरने वाले लोगों के लिए 3 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है। सदमे व दुख में आत्मदाह का प्रयास करने वाले समर्थकों के लिए 50,000 रुपए के मुआवजे की घोषणा। – दुख व सदमे में उंगुली काटने वाले समर्थकों के लिए भी 50 हजार रुपये के मुआवजे की घोषणा।
आत्महत्या का प्रयास करने वालों को भी मुआवजा – बता दें कि जयललिता के बीमारी व मौत की खबर से तमिलनाडु में उनके समर्थकों ने खुद की जिंदगी समाप्त करने की कोशिश की थी। – कईयों ने आत्मदाह का प्रयास तक किया था। इन सभी 470 लोगों की तमिलनाडु के विभिन्न राज्यों में मौत हुई है।- 5 दिसंबर को अपोलो अस्पताल में इलाज के दौरान जयललिता की मौत हो गई थी। उन्हें 22 सितंबर को बीमारी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।