दहाड़े राजनाथ: पाक भी भारत का हिस्सा

rajnath singhजम्मू। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने एक कार्यक्रम में पाकिस्तान को भारत का हिस्सा बताया। उन्होंने कहा, हम उसे अपना मानते हैं इस वजह से गोली नहीं चलाना चाहते हैं। लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान से सवाल किया, कारगिल वॉर के बाद भी अटल जी ने पाकिस्तान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया था। लेकिन पाक ने उसके बदले क्या दिया? सीजफायर वायलेशन। – कभी न कभी पाकिस्तान भी हमारे परिवार का अंग रहा है। आज भी हम उसे अलग नहीं मानते। उनके ऊपर हम गोली चलाना नहीं चाहते।
तो पाकिस्तान के होंगे 10 टुकड़े – राजनाथ ने कहा, अभी तो पाकिस्तान के केवल दो टुकड़े हुए हैं। अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो इसके शायद 10 टुकड़े हो जाए। – आतंकवाद के सहारे वो सोचते हैं हम जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग कर देंगे? आतंकवाद बहादुरों का नहीं कायरों का हथियार होता है।
बता दें कि राजनाथ सिंह जम्मू के कठुआ में शहीदी दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। वे रविवार सुबह बीएसएफ के विशेष विमान से कठुआ पहुंचे।- यहां शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद उन्होंने एक जनसभा संबोधित किया। कठुआ में उनके प्रोग्राम कोलेकर भारी सुरक्षा बंदोबस्त किए गए थे।