भाषणबाजी को लेकर बांदा में कांग्रेसी आपस में भिड़े, मिस्त्री मौजूद

mistri and nirmal
लखनऊ। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश के प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री ने कहा है कि प्रदेश में काग्रेस निरंतर कमजोर हो रही है। आलम यह है कि सोनिया व राहुल जी की सभा मे भीड़ तो हजारों में होती है लेकिन चुनाव के समय बस्ता व झंडा लेने वाला भी नहीं मिलता है। मधुसूदन मिस्त्री गुरूवार को बांदा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामें से भरा रहा। सम्मेलन में जैसे ही घोषणा हुई कि कार्यक्रम में राष्ट्रीय महासचिव व सचिव के अतिरिक्त कोई नहीं बोलेगा तो कार्यकर्ता भड़क गए। दर्जनों कार्यकर्ता स्टेज के सामने पहुंच गए। शोर मचाने लगे कि सभी लोग सम्मेलन में विचार रखेंगे। मिस्त्री ने हस्तक्षेप करते हुए कहा है कि सभी को बोलने का मौका दिया जाएगा। तब कार्यकता शांत हुए।
सम्मेलन में मिस्त्री ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि चुनाव जीतने के लिए मतदाताओं के बीच जाएं, उनकी समस्याओं को सुने उनका निराकरण कराएं। कहा कि जिला पंचायत का चुनाव कांग्रेस लड़ेगी। कहा कि पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिताऊ व टिकाऊ प्रत्याशियों को तलाश की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि लोगो का रुझान काग्रेस की ओर बढ़ रहा है। पंचायत चुनाव जीतने के साथ ही विधानसभा चुनाव में भी अभूतपूर्व जीत दर्ज कराएंगे।
मिस्त्री ने कहा कि कांग्रेस मानसिकता के मतदाताओं की कमी नही है बस उनको जगाने की जरूरत है। काग्रेस ने भले ही किसी को व्यक्तिगत कुछ न दिया हो लेकिन कांग्रेस सरकारों ने जो काम किए उससे सभी वर्ग विशेष के लोगो का भला हुआ। कहा कि इतनी आलोचना न करे कि खुद निराश हो जाएं। जुनून पैदा करें कि हमे चुनाव जीतना है सरकार बनानी है तो कोई कांग्रेस को सरकार बनाने से नही रोक सकता है।