नौकरानी से किया रेप: प्राइवेट पार्ट प्रेस से जलाया

rape1

वाराणसी। नाबालिग नौकरानी से गैंगरेप के एक आरोपी को मालिक ने ऐसा सजा दिया कि सबके रोंगटेे खड़े हो जाएं। मालिक ने आरोपी को पहले तो जमकर पीटा, फिर उसके प्राइवेट पार्ट को प्रेस से जला दिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना वाराणसी के मंडुवाडीह थानाक्षेत्र के लहरतारा स्थित एलेक्सी अपार्टमेंट की है।
घटना 20 सितंबर की है, जब घर का मालिक कपिल जैन अपनी दुकान पर गए हुए थे। इसी बीच उनके दुकान पर काम करने वाला अमित कुमार और अपार्टमेंट में बिजली का काम देखने वाला हरिश्चंद्र उनके घर में घुसे और नाबालिग नौकरानी को अकेला पाकर गैंगरेप किया। मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी पीडि़ता ने दो दिन बाद इसकी जानकारी अपने मालिक कपिल जैन को दी। यह सुनते ही उनके होश उड़ गए।
दूसरी ओर जब इसकी भनक अमित को मिली तो वह फरार हो गया, जबकि अपार्टमेंट में काम करने वाला हरिशचंद्र उनके हत्थे चढ़ गया। इसके बाद कपिल उसे अपने घर ले गए और कमरे में बंद कर जमकर पिटाई शुरू कर दी। गुस्साए कपिल ने हरिशचंद्र के शरीर पर गर्म प्रेस से दागना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, प्रेस से उसके प्राइवेट पार्ट को भी जला दिया। इसके बाद वह पीडि़ता और आरोपी हरिशचंद्र को लेकर थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने हरिशचंद्र को गिरफ्तार कर लिया, वहीं पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। पीडि़ता ओडिशा के राउलकेला की रहने वाली है। मनोज कुमार दास नाम के व्यक्ति ने उसे कपिल जैन के घर पर काम करने के लिए रखवाया था। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वहींए आरोपी हरिशचंद्र का कहना है कि उसको मालिक फंसा रहे हैं वे खुद गलत आदमी हैं और लड़की को डरा धमका कर उससे पुलिस में शिकायत करवाया है।