राधे मां बोलीं: कौन है अर्शी खान, मै नहीं जानती

मुंबई। काफी समय से मीडिया की सुर्खियों में रहीं राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर ने अपने मन की पीड़ा बयां की है। एक अखबार को दिये गये इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जो भी आरोप लगे उससे काफी पीड़ा हुई है।
उन्होंने कहा कि मैंने काफी कोशिश की कि डॉली बिंद्रा को सुधार सकूं, लेकिन मैं इसमें सफल नहीं हो सकी। वह मेरे कार्यक्रमों में बीच बीच में चिल्लाने लग जाती और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल करती थी। राधे मां ने यह बाते एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में कही। उन्होंने कहा कि जब मेरे एक भक्त ने मुझे बताया कि पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया है और इसके लिए मुझे पुलिस स्टेशन जाना पड़ेगा। यह सुनकर मुझे झटका लगा और सोचने लगी की कि मैंने ऐसा क्या गलत काम किया जिसके लिए मैं ऐसी स्थिति में पहुंची।
राधे मां ने कहा कि पुलिस स्टेशन जाने के विचार पर मैंने जान देने की सोची। हालांकि, फिर मैंने सोचा की अगर मैंने कोई गलत काम किया है तो इसकी सजा मिलनी चाहिए। जिन लोगों ने मुझ पर आरोप लगाए हैं, भगवान उनका भला करे और साथ ही उनका भविष्य भी अच्छा हो। राधे मां ने आगे कहा कि बिंद्रा ने पारिवारिक और पैसों की समस्याओं को लेकर उन्हें पत्र लिखा था। मैंने उससे यह कहा कि वह भगवान में भरोसा रखे। जब भी और जो कुछ भी मेरे भक्त मुझे देते, डॉली को वह सब उसे चाहिए होता। मैं उसे वह सब दे देती। यह सब समस्या तब शुरू हुई जब डॉली ने कोर्ट के मामलों के लिए मेरे भक्त संजीव गुप्ता से 5.5 लाख रूपए का कर्ज लिया। जब संजीव ने अपने रूपए वापस मांगे तो उसने ऐसे मनघडंत आरोप लगाने शुरू कर दिए। जब राधे मां से पूछा गया कि उनपर सेक्स रैक्ट चलाने का आरोप लगा है तो उनका कहना था कि यह होता क्या है। जब भी हम कोई धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करते हैं तो इसके लिए पहले ही पुलिस से इजाजत ले लेते हैं। मुझे नहीं पता कि तीन-चार लोगों ने ऐसे आरोप लगाए हैं। जब भी मैं अकेली होती हूं तो पूजा में डूबी रहती हूं। जब उनसे पूछा गया कि मॉडल अर्शी खान ने सेक्स रैक्ट मे जबरन ढकेलने का आरोप लगाया है तो राधे मां का कहना था कि कौन है अर्शी खान? मैं नहीं जानती उसे और न ही मुझे याद है उसने कभी मेरे किसी कार्यक्रम में हिस्सा लिया हो।